सऊदी अरब में शिया मस्जिद में आत्मघाती बम विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 18 घायल                                                 पाक में मौजूद आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाह समस्या पैदा कर रहे: अमेव्यापारी नेता मिले मंत्री गोप जी सेरिकी जनरल                                            पूर्वी रूस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

अंडर 19 विश्व कप : न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय जूनियर टीम को करनी होगी बेहतर बल्लेबाजी

मीरपुर: शनिवार को होने वाले अंडर 19 विश्व कप के ग्रुप डी के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के शीषर्क्रम के बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। दोनों टीमों ने पहले मैच में उम्मीदों के उलट प्रदर्शन किया है। भारत ने जहां आयरलैंड को 79 रन से हराया, वहीं न्यूजीलैंड को क्वालीफायर नेपाल ने 32 रन से हराकर चौंका दिया। कागजों पर न्यूजीलैंड की जूनियर टीम भारतीय अंडर 19 टीम के सामने कहीं नहीं ठहरती, लेकिन पहले मैच में आयरलैंड के गेंदबाजों ने भारतीयों को काफी परेशान किया। सरफराज खान और वाशिंगटन सुंदर ने भारत को संकट से निकालकर जीत दिलाई। कोच राहुल द्रविड़ के लिए शीषर्क्रम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन चिंता का सबब होगा। ईशान किशन, ऋषभ पंत, अरमान जाफर में से कोई नहीं चल सका। सिर्फ रिकी भुई ने 39 रन की पारी खेली, जिसके बाद सरफराज ने 74 रन बनाकर टीम को संकट से बाहर निकाला। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में तमिलनाडु के सलामी बल्लेबाज वाशिंगटन को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा जा सकता है। उसने अंडर 19 टीम के लिए पारी का आगाज करने के अलावा तीसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी की है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर के भतीजे अरमान सहज नहीं दिखे। वहीं पहले मैच में गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया। राहुल बाथम और अवेश खान ने बल्लेबाजों को बांधे रखा। दूसरी ओर न्यूजीलैंड पहले मैच में मिली अप्रत्याशित हार का गम भुलाकर जीत की राह पर लौटना चाहेगा।

As I lust over Breguet Type XXs, they are eminently franck muller replica less expensive, and merely as awesome if you're able to overlook branding (that is a good skill to possess). This situation looks to become lovingly worn, and in other words, it isn't super clean.
News Posted on: 30-01-2016
वीडियो न्यूज़
मासिक राशिफल