सऊदी अरब में शिया मस्जिद में आत्मघाती बम विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 18 घायल                                                 पाक में मौजूद आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाह समस्या पैदा कर रहे: अमेव्यापारी नेता मिले मंत्री गोप जी सेरिकी जनरल                                            पूर्वी रूस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

...जब फॉकनर ने विराट कोहली की तरफ बढ़ाया हाथ

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैच हो तो रोमांच चरम पर पहुंच जाता है। दोनों खिलाड़ियों के बीच छोटी-मोटी बहस चलती रहती है और मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच तनातनी अक्सर ही नजर आ जाती है। लेकिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ अलग ही देखने को मिला। वनडे सीरीज के दौरान विराट कोहली और जेम्स फॉकनर के बीच दो बार बहसबाजी हुई थी। लेकिन मेलबर्न में शुक्रवार को हुए सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में फॉकनर ने स्पोर्ट्समैनशिप का शानदार उदाहरण पेश किया।
19वें ओवर में कोहली ने प्वॉइंट के ऊपर से शॉट खेला और दो रन के लिए दौड़ पड़े। पहला रन लेकर जैसे ही वो दूसरे रन के लिए लौट रहे थे वो स्लिप कर गए। गेंदबाजी फॉकनर कर रहे थे। फॉकनर ने कोहली को हाथ देकर उठाया। कोहली ने भी उठने के बाद फॉकनर की पीठ थपथपाई।

News Posted on: 30-01-2016
वीडियो न्यूज़
मासिक राशिफल